Coolpad Notepad Lite 5 C launched in India | Honest Review in Hindi

0
63

Coolpad ने फिर से भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है Note 5 Lite C के रूप में डब किया गया यह स्मार्टफ़ोन मूल रूप से नोट 5 लाइट का एक डाउनसाइज्ड संस्करण है जो इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। इस लॉन्च के अलावा, कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि वह अगस्त में एक वार्षिक फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जो कि अमेज़ॅन इंडिया के अनन्य होगा

कूलपैड इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सईद ताजुद्दीन ने एक बयान में कहा, “उच्च स्मार्टफोन को सस्ती कीमत पर लाने की रणनीति को ध्यान में रखते हुए हमने फिर से एक उत्पाद लॉन्च किया है जो हमारे प्रशंसकों की उम्मीद है। ऑनलाइन स्थान, हमें यह घोषणा करने में बहुत आनंद मिलता है कि नोट 5 लाइट सी के साथ हम ऑफ़लाइन स्मार्टफोन बाजार में विस्तार की तलाश कर रहे हैं। “

उन्होंने कहा ये भी कहा  “2018 के अंत तक 20 अगस्त को एक प्रमुख ऑनलाइन फ्लैगशिप लॉन्च करने की योजना है और चार और अनन्य उत्पादों को लॉन्च करने की योजना है। कूलपैड भारत में एक बड़ा ब्रांड बन गया है।”

दिलचस्प बात यह है कि कूलपैड नोट 5 लाइट सी कंपनी की पहली स्मार्टफोन है, जिसे ऑफ़लाइन रूप से उपलब्ध कराया जा सकता है। स्मार्टफोन की कीमत रुपये में है 7,777 और दो रंग विकल्पों में उपलब्ध होंगे – ग्रे और गोल्ड।

यह हैंडसेट शनिवार, 5 अगस्त को बिक्री के लिए लगाया जाएगा और यह उपकरण दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, तेलंगाना, कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र भारत सहित आठ राज्यों में 3,000 बहु-ब्रांड स्टोरों के माध्यम से उपलब्ध होगा।

Display, Processors, RAM and Storage

Coolpad Note 5 Lite 5 इंच HD (720×1280 Pixel)Display के साथ 294 PPI Pixel Density के साथ आता है। स्मार्टफोन को 1.1GHz Snapdragon 210 quad-core SoC द्वारा संचालित किया गया है जो कि 2 जीबी रैम और Adreno 304 GPU के साथ रखा गया है। हैंडसेट 16 GB Storage प्रदान करता है जो Micro SD Slot के जरिए 64 जीबी तक Expand होता है।

Camera, Battery and Software

कैमरों के बारे में बात करते है तो, स्मार्टफोन 8-Megaoixel का Rear Camera Autofous, F / 2.4 Aperture Flash समर्थन के साथ सुसज्जित है। सामने में, 5-Megapixel Sensor F / 2.4 Aperture के साथ है

कूलपैड नोट 5 लाइट सी को 2500 mAh की बैटरी के साथ है, जिसके अनुसार कंपनी स्टैंडबाई के 240 घंटे की पेशकश करेगी। सॉफ्टवेयर के लिए, डिवाइस कूल UI पर चलता है जो नवीनतम एंड्रॉइड नोगाट संस्करण पर आधारित है।

निचे स्क्रीनशॉट में आप इसके सभी फीचर्स देख सकते है।

coolpad

 अधिक जानकारी के लिए HindiAddict पर बने रहे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.